उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़ में तेज रफ्तार ने बरपाया कहर, बुजुर्ग की मौत

By

Published : Mar 9, 2021, 6:52 AM IST

Updated : Mar 9, 2021, 9:25 AM IST

हापुड़ के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड़ आवास विकास कॉलोनी में तेज रफ्तार क्रेन ने बुजुर्ग को कुचल दिया. जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गयी.

बुजुर्ग की मौत के बाद हंगामा
बुजुर्ग की मौत के बाद हंगामा

हापुड़ः जिले के थाना नगर कोतवाली इलाके के मेरठ रोड़ आवास विकास कॉलोनी में तेज रफ्तार क्रेन ने बुजुर्ग को कुचल दिया. जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे के बाद क्रेन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. बुजुर्ग की मौत की जानकारी मिलते ही परिजन और स्थानीय लोग भारी संख्या में पहुंच गये और हंगामा करने हुये धरने पर बैठ गये.

तेज रफ्तार ने बरपाया कहर, बुजुर्ग की मौत

मौत के बाद हंगामा

आपको बता दें कि बुजुर्ग सोमवार की देर शाम पैदल अपने घर जा रहा था. पीछे से तेज रफ्तार आ रही क्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी. हादसे के बाद क्रेन ड्राइवर मौके से फरार हो गया. बुजुर्ग की मौत की जानकारी मिलते ही परिजन और स्थानीय लोग भारी संख्या में पहुंच गये और हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गये.

आपको बता दें कि हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी दल-बल के साथ पहुंच गये. जिसके बाद स्थानीय लोगों की पुलिस से नोंकझोंक भी हुई. वहीं पुलिस ने क्रेन ड्राइवर के खिलाफ कठोर कार्रवाई के आश्वासन के बाद किसी तरह मामले को शांत कराया. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि बुजुर्ग परिवार का इकलौता सहारा था. जिसको लेकर सरकार से मदद की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस ने क्रेन को कब्जे में ले लिया और आरोपी क्रेन ड्राइवर की तलाश में जुट गयी है.

Last Updated :Mar 9, 2021, 9:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details