उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब पीने को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई की ईंट और चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

By

Published : Jul 17, 2023, 3:40 PM IST

हापुड़ में शराब पीने के लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया. इस विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच हुआ है.

हापुड़ में
हापुड़ में

हापुड़: जनपद से रविवार की रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक गांव में मामूली विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर ईंट और चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई.

पुलिस के मुताबिक, गढ़ कोतवाली क्षेत्र के नयागांव ईनायतपुर निवासी महिपाल और उसके भाई टीकम और हरवंश अपने परिवार के साथ आसपास में ही रहते हैं. रविवार की देर रात हरवंश और महिपाल में शराब पीने को लेकर विवाद हो गया. विवाद के बीच दोनों भाईयों के बीच मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान हरवंश ने अपने बड़े भाई महिपाल के सिर पर ईंट से हमला कर दिया. देखते ही देखते हरवंश ने चाकू से भी हमला कर अपने बड़े भाई हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया. हत्या के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर गढ़ कोतवाली इंस्पेक्टर सोमवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. इसके साथ ही गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी.

एएसपी मुकेश मिश्रा ने बताया कि गढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवक की हत्या की सूचना प्राप्त हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- प्रापर्टी के लालच में चाची की हत्या कर शव गंगा में फेंका, भतीजों समेत 3 गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- कांवड़ियों की बस पर मनबढ़ों का हमला, चालक से मारपीट, हाईवे किया जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details