उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़ में हथियारों के दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

By

Published : Aug 5, 2023, 4:56 PM IST

हापुड़ में हथियारों के दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही अवैध हथियार बरामद किए हैं.

Etv bharat
Etv bharat

आगराः पुलिस ने हथियार तस्करों के एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो ऑन डिमांड हथियारों की सप्लाई करता था. यह हथियार तस्कर गिरोह मेरठ जनपद के किठौर की तरफ से हथियार खरीद कर हापुड़ सहित एनसीआर क्षेत्र में ऑन डिमांड सप्लाई करता था. पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है.

बता दें कि जनपद हापुड़ की थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने चेकिंग के दौरान ग्राम पसवाड़ा से दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्कर थाना बहादुरगढ़ के गांव पसवाड़ा निवासी सोनू और सतवीर उर्फ लाला है. पुलिस ने दोनों हथियार तस्करों के पास से 18 अवैध तमंचे, एक बंदूक, एक राइफल, एक अधबना तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है.

आरोपियों ने बताया कि वह अवैध हथियारों की सप्लाई करते हैं, जहां-जहां से अवैध हथियारों की डिमांड मिलती है. उसके बाद वह जनपद मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र से अवैध हथियार खरीदते थे और आसपास के जनपदों में शातिर किस्म के अपराधियों को सप्लाई करते थे. पुलिस दोनों हथियारों तस्करों को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश कर रही है. इस बारे में एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी दी. बताया कि ये गैंग 4 से 5 हजार रुपए में तमंचे और 7 से 10 हजार रुपए में रायफल सप्लाई करता है. ये लोग ऑन डिमांड असलहे सप्लाई करते थे.

ये भी पढ़ेंः166 साल बाद स्वदेश आया वीर सपूत आलम बेग का नरमुंड, परिजनों को सौंपा जाएगा

ये भी पढ़ेंः ज्ञानवापी परिसर में दूसरे दिन का एएसआई सर्वे रुका, दोनों पक्षों के लोग शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details