उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व भाजपा मंडल महामंत्री ने लाइसेंसी पिस्टल से छोटे भाई को मारी गोली, हालत गंभीर, आरोपी की तलाश में पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 16, 2023, 1:55 PM IST

हापुड़ में मामूली विवाद में भाई ने ही भाई के ऊपर गोली (Hapur firing youngman injured) चला दी. आरोपी भाजपा का पूर्व मंडल मंत्री बताया जा रहा है. घटना से बाद से आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

hdfs
hfdsh

हापुड़ :कपूरपुर इलाके में मामूली विवाद को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इससे छोटे भाई को दो गोली लग गई. घटना से बाद से मौके पर अफरातफरी मच गई. परिजनों ने घायल को स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

मामला जनपद के थाना कपूरपुर क्षेत्र का है. थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव सपनावत निवासी जुगल किशोर शर्मा का पड़ोस में रहने वाले अपने छोटे भाई सोनू से तार लटकने को लेकर विवाद हो गया. शनिवार की सुबह इसे लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी. विवाद इतना बढ़ गया कि जुगल किशोर शर्मा ने अपनी लाइसेंस पिस्तौल से छोटे भाई सोनू पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. दो गोलियां सोनू को लग गईं. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

परिजनों और पुलिस ने घायल सोनू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस आरोपी बड़े भाई की तलाश में जुट गई है. आरोपी जुगल किशोर शर्मा पूर्व में बीजेपी का मंडल महामंत्री भी रह चुका है. इस पूरे मामले पर एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पारिवारिक विवाद में बड़े भाई ने लाइसेंसी पिस्टल से छोटे भाई को गोली मार दी है. घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :मुख्तार अंसारी के वो काले कारनामे जिनमें सुनाई जा रही सजा, जानिए अब तक किन मामलों में कोर्ट ने ठहराया दोषी

ABOUT THE AUTHOR

...view details