उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिलखुवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहियों से निकला धुआं निकलने पर मची अफरातफरी

By

Published : Dec 16, 2021, 7:32 PM IST

हापुड़ में ट्रेन के पहिए से धुआं निकला. पिलखुवा रेलवे स्टेशन पर दिल्ली के आनंद विहार से आ रही ट्रेन के पहिए से अचानक धुआं निकलने पर अफरा-तफरी मची. फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया.

पिलखुवा रेलवे स्टेशन
पिलखुवा रेलवे स्टेशन

हापुड़:जनपद हापुड़ के पिलखुवा रेलवे स्टेशन पर दिल्ली आनंद के विहार से आ रही ट्रेन के पहियों में अचानक तेज धुआं निकलने लगा. इससे यात्री खौफजदा हो गए. जनसाधारण एक्सप्रेस दिल्ली के आनंद विहार से पटना दानापुर के लिए जा रही थी.

हापुड़ में ट्रेन के पहिए से निकला धुआं


दिल्ली के आनंद विहार से पटना के दानापुर के लिए चली जनसाधारण एक्सप्रेस, जब जनपद हापुड़ में पहुंची, तो गांव लाखन के आसपास ट्रेन के पहियों में से धुआं उठने लगा. जैसे ही ट्रेन के पहियों से धुआं निकलते लोगों ने देखा. यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. ट्रेन के पहिए लाल हो गए थे.

पिलखुवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहियों से निकला धुआं

इसकी सूचना पिलखुवा रेलवे स्टेशन पर पहुंची. पिलखुवा रेलवे स्टेशन मास्टर महेश कुमार और जीआरपी चौकी इंचार्ज सचिन जावला तुरंत मौके पर पहुंचे. फायर ब्रिगेड की मदद से हालात पर काबू पाया गया. इसके बाद ट्रेन को पिलखुवा रेलवे स्टेशन से रवाना किया गया. अधिकारियों की सूझबूझ के कारण एक बड़ा हादसा टल गया.

ये भी पढ़ें- UP Election 2022: क्या शिवपाल सपा में करेंगे वापसी या होगा गठबंधन, चाचा-भतीजे की मुलाकात पर सियासत गर्म

स्टेशन मास्टर महेश कुमार ने बताया कि जनसाधारण एक्सप्रेस दिल्ली के आनंद विहार से पटना दानापुर के लिए जा रही थी कि तभी गांव लाखन के पास पहियों से धुआं निकलने लगा और पिलखुवा रेलवे स्टेशन पर आकर पहिए जाम हो गए थे.

पहियों से धुआं निकलने के कारण यात्रियों ने शोर मचा दिया. फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद स्थिति पर काबू पाते हुए ट्रेन को पिलखुवा स्टेशन से रवाना कर दिया गया. किसी भी तरह का कोई जान माल का नुकसान नहीं है और ना ही कोई भी ट्रेन इससे प्रभावित हुई. फिलहाल स्थिति सामान्य है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details