उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईवे पर दो ट्रकों की भिड़ंत, एक की मौत, तीन घायल

By

Published : Jul 24, 2022, 6:59 PM IST

हमीरपुर में दो ट्रकों की आमने सामने भिड़त हो गई. इस हादसे में एक हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

हाइवे पर दो ट्रक आमने-सामने भिड़े
हाइवे पर दो ट्रक आमने-सामने भिड़े

हमीरपुर:जिले के भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात नेशनल हाईवे 34 पर दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़त हो गई. इसमें एक ट्रक हेल्पर की मौके पर मौत हो गई. दोनों वाहनों के चालक और एक हेल्पर बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे में क्षतिग्रस्त ट्रक.
कुंडौरा गांव के समीप दो ट्रकों में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. इस घटना में एक ट्रक के हेल्पर लल्ली उर्फ अरविंद (20) निवासी बाराबंकी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, चालक राजकुमार निवासी सीतापुर गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दूसरे ट्रक का चालक के हृदयेश कुमार निवासी गिरखा जखोरा नारोहट थाना ककरबई, झांसी और हेल्पर भूपेंद्र निवासी मढ़ा हैबतपुरा थाना गरौठा गंभीर रूप से घायल होकर ट्रक के केबिन में फंस गए.
क्षतिग्रस्त ट्रक

यह भी पढे़ं:यूपी में डंपर ने मारी टक्कर, 6 कांवड़ियों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष भरत कुमार और पुलिस बल ने घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद केबिन से बाहर निकलवाकर उपचार के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. इस घटना से बाद हाईवे में लंबा जाम लग गया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे कराकर यातायात सुचारू कराया. हेल्पर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details