उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, पति ने उतारा मौत के घाट

By

Published : Apr 13, 2022, 10:23 PM IST

हमीरपुर मौदहा कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी और पति में खूनी संघर्ष हो गया. इसके बाद महिला का पति व प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, इलाज के दौरान प्रेमी की मौत हो गयी. मृतक की पत्नी सरोज की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
शादीशुदा प्रेमिका

हमीरपुर: जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी व पति में खूनी संघर्ष हो गया. इसके बाद महिला का पति व प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को लहूलुहान हालत में आनन-फानन सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां चिकित्सक ने महिला के पति व प्रेमी की हालत नाजुक देख उनका प्राथमिक उपचार कर उन्हें मुख्यालय रेफर कर दिया. वहीं, इलाज के दौरान प्रेमी की मौत हो गयी. मृतक की पत्नी सरोज की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

कोतवाली क्षेत्र मौदहा के ग्राम रीवन निवासी परमात्मादीन गहबरा चौकी में घर बना कर रहता था. वह चाय, गुटका आदि की दुकान करके अपने परिवार का पालन पोषण करता हैं. परमात्मादीन की चाय की दुकान पर ग्राम गहबरा निवासी संतोष यादव (42) पुत्र हीरालाल दूध देने आता था. इसी बीच संतोष यादव व परमात्मादीन की पत्नी आंखें चार हो जाने पर धीरे-धीरे दोनों में अवैध संबंध स्थापित हो गए. इसकी जानकारी होने पर परमात्मादीन ने इस बात का विरोध भी किया लेकिन संतोष व उसकी पत्नी पर इसका कोई असर नहीं पड़ा.

पढ़ेंः बैसाखी के कार्यक्रम में भिड़े दो पक्ष, चली तलवारें

मंगलवार रात संतोष यादव कुल्हाड़ी लेकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. तभी इसकी भनक लगते ही परमात्मा दीन जाकर संतोष से भिड़ गया. बात बढ़ती देख संतोष ने परमात्मादीन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. कुल्हाड़ी लगने से परमात्मा दिन गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन परमात्मादीन ने संतोष की कुल्हाड़ी छीन कर उसके ऊपर कुल्हाड़ी से कई प्रहार कर उसे मरणासन्न कर दिया. आसपास मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को लहूलुहान हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने दोनों की हालत गंभीर देख उनका प्राथमिक उपचार कर उन्हें मुख्यालय रेफर कर दिया जहां संतोष यादव की इलाज के दौरान मौत हो गयी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details