उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर में आवारा कुत्तों ने नोच डाला बुजुर्ग का शव, पुलिस के सामने बड़ा सवाल, हत्या हुई या कुत्तों ने मार डाला

By

Published : May 9, 2023, 5:52 PM IST

Updated : May 9, 2023, 7:49 PM IST

मंगलवार की सुबह हमीरपुर के एक गांव में बुजर्ग का शव आवारा कुत्ते नोच रहे थे. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. ग्रामीणों ने हत्या करने की अशंका जताई है.

हमीरपुर में
हमीरपुर में

हमीरपुर:मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की सुबह कुत्तों द्वारा एक बुजुर्ग का शव खेतों में नोचते देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार कुत्तों ने बुजुर्ग को नोच-नोचकर मार डाला. जबिक ग्रामीणों के अनुसार बुजुर्ग की हत्या की गई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी.

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के गांव छिरका निवासी शिव सिंह उर्फ छोटे (52) का शव को मंगलवार को कुत्तों द्वारा नोंचते देखा गया. देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर सीओ विवेक यादव और कोतवाली प्रभारी हेमंत मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही घटनास्थल पर जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस के अनुसार सोमवार की देर रात शिव सिंह शराब के नशे में था. उसी समय कुत्तों ने उस पर हमला किया और मार डाला. जबकि इस मामले में परिजन कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं. ग्रामीणों के अनुसार शिव सिंह की हत्या की गई है.

कोतवाली प्रभारी हेमंत मिश्रा ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी. उन्होंने बताया कि मृतक शिव सिंह राजमिस्त्री का काम करता था. वह अपने चार भाइयों में दूसरे नंबर का था. इसके अलावा अविवाहित होने की वजह से उसका गांव की एक महिला से काफी समय से संबंध था. शिव सिंह ने अपने हिस्से की कुछ जमीन उस महिला के नाम कर दी थी. इसके अलावा हाल ही में उसने अपनी कुछ जमीन बेची थी. उस पैसे को वह गांव के कुछ लोगों को उधार भी दिया था. उसकी इस तरह मौत गांव में चर्चा का विषय बन गया है.

यह भी पढ़ें-उन्नाव में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, हत्या कर हुआ फरार

Last Updated :May 9, 2023, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details