उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: तालाब किनारे मिला शव, जानिए कबूतरा समाज पर क्यों लगा आरोप

By

Published : Nov 5, 2020, 3:38 PM IST

हमीरपुर के जरिया थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने कबूतरा समाज के लोगों पर शराब पिलाकर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है.

hamirpur news
हमीरपुर में युवक की हत्या का आरोप.

हमीरपुर: जिले के जरिया थाना क्षेत्र में एक युवक का शव तालाब के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही कबूतरा समुदाय के लोगों ने जहरीली शराब पिलाकर युवक की हत्या की है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी. बहुत समझाने के बाद लोगों ने रास्ता खोला.

जहरीली शराब पिलाकर हत्या करने का आरोप
जरिया थाना क्षेत्र के छिबौली गांव निवासी करन सिंह(32) का शव गांव के पास तालाब के किनारे पड़ा मिला. परिजनों ने कबूतरा समुदाय के लोगों पर जहरीली शराब पिलाकर करन सिंह की हत्या करने का आरोप लगाया. मुकदमा दर्ज होने से नाराज परिजनों ने किया सड़क जाम कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

राठ-जलालपुर मार्ग किया जाम
आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज न करने से नाराज परिजन और ग्रामीणों ने राठ-जलालपुर मार्ग को जाम कर दिया. परिजन मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग पर अड़ गए. परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया गया. इसके बाद ही यातायात सामान्य हो सका. पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि गांव के पास मंगरौल मार्ग पर कबूतरा समुदाय का डेरा है जो कि अवैध शराब बनाकर बेचने का धंधा करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details