उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Hamirpur News: 4 वर्षीय बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या, नदी किनारे मिला शव

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 20, 2023, 1:01 PM IST

हमीरपुर में एक 4 वर्षीय बच्चे का नदी के किनारे शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने गांव निवासी एक युवक पर कुकर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है.

एसपी दीक्षा शर्मा
एसपी दीक्षा शर्मा

एसपी दीक्षा शर्मा ने बताया.

हमीरपुर:जनपद के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में एक 4 वर्षीय बच्चे का शव मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों ने बच्चे के साथ कुकर्म के बाद हत्याकर शव फेंकने का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है. बच्चे का शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया है.

पूरा मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को खेलते समय उनका 4 वर्षीय बच्चा घर के दरवाजे से खेलते समय लापता हो गया था. मामले की जानकारी पीआरवी सहित कोतवाली पुलिस को दी गई. काफी खोजबीन के बाद भी बच्चे का कहीं सुराग नहीं लगा. लेकिन शुक्रवार की सुबह तड़के बच्चा गांव के बाहर चंद्रावल नदी के किनारे नग्न अवस्था में पाया गया. जिसे इलाज के लिए सीएचसी मौदहा ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि गांव निवासी तौकीर अहमद शराब के नशे में उसके घर आया था. परिजनों ने बच्चे के साथ कुकर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है.

एसपी दीक्षा शर्मा ने बताया कि एक 4 वर्षीय बच्चा का गांव से दूर नदी के किनारे शव पाया गया है. बच्चे के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मौके पर फील्ड यूनिट एवं डॉग स्क्वायड की मदद से जांच पड़ताल की जा रही है. इस मामले में एक पीड़ित परिवार के पड़ोसी तौकीर अहमद को हिरासत में लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- डेढ साल की भांजी से दुष्कर्म करने वाले मामा को उम्रकैद की सजा, एक लाख का जुर्माना

यह भी पढ़ें- बरेली में 5 साल की लड़की से 22 वर्षीय युवक ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details