उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चचेरी बहन का अपहरण कर 6 माह तक बंधक बनाकर भाई ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

By

Published : Jul 1, 2022, 9:37 PM IST

हमीरपुर में एक चचेरे भाई पर शादी का झांसा देकर 6 माह तक बंधक बनाकर बहन के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हे.

etv bharat
चचेरी बहन का अपहरण

हमीरपुर:जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती को चचेरे भाई ने शादी का झांसा देकर गुड़गांव शहर में ले जाकर 6 माह तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उधर पीड़ित ने तीन लोगों पर अगवा करने और एक पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने 164 बयान के बाद आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर भेज दिया है.
पी

पीड़ित ने बताया कि 14 नवंबर को गांव के जाकिर ने अपने साथियों चंदू और सगीर मोहम्मद उर्फ सगीरा के साथ मिलकर अपहरण किया था. घर में रखे पांच तोले सोने के जेवरात और 10 हजार रुपये भी चुरा लिए थे. उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश करने के बाद राठ लाए थे. सगीरा ने रात भर उन्हें अपने मकान पर रखा था.

इसे भी पढ़ेंःUP में चली तबादला एक्सप्रेस: लखीमपुर खीरी समेत प्रदेश के 18 जेल अधीक्षक बदले गए, देखें लिस्ट

सुबह चंदू के साथ उन्हें गुड़गांव ले जाकर जाकिर के कमरे पर छोड़ आया था. बताया रात में कमरे में पहुंचे जाकिर ने उन्हें दबोच कर दुष्कर्म किया. जिसके बाद वह जाकिर के साथ उसके कमरे में रहने लगी. आरोप लगाया छह माह तक जाकिर बंधक बनाए उसका शोषण करता रहा. इस बात की जानकारी पीड़ित ने अपनी मां को दी. जिसके बाद पीड़ित के पिता गुड़गांव से लड़की को लेकर मझगवां थाना पहुंचे और पीड़ित की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. शुक्रवार की शाम 164 बयान के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया है.
पुलिस क्षेत्राधिकारी अभय नारायण ने बताया की अभियुक्त चचेरा भाई है. अभियुक्त के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details