उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुरानी रंजिश के चलते भतीजे ने धारदार हथियार से की चाचा की हत्या

By

Published : Jul 23, 2021, 4:46 PM IST

यूपी के गोरखपुर जिले में झंगहा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक युवक ने अपने चाचा की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. हत्या की बजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

पुरानी रंजिश के चलते भतीजे ने धारदार हथियार से की चाचा की हत्या
पुरानी रंजिश के चलते भतीजे ने धारदार हथियार से की चाचा की हत्या

गोरखपुर : जिले के झंगहा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को भतीजे ने चाचा की धारदार हथियार से हत्या कर दी. घटना के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मामला झंगहा थाना क्षेत्र के जमरु गांव का है, जहां हरिनारायण की उसके भाई के लड़के धामली से विवाद हो गया.

मामला बढ़ने पर धामली उर्फ चंदकेश ने अपने चाचा हरिनारायण पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल हो के कारण हरिनारायण की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया. दिनदहाड़े हुई हत्या की बारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

ग्रामीणों ने बताया कि धामली उर्फ चंदकेश के पिता की कुछ माह पूर्व मौत हो गई थी. चंद्रकेश के पिता की उसके चाचा हरिनारायण के साथ रंजिश थी. चंदकेश ने अपने पिता की मौत के समय हत्या की आशंका जताई थी. चंद्रकेश को अपने चाचा हरिनारायण पर शक था.

एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि झंगहा थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने सगे चाचा की हत्या कर दी है. हत्या करने वाला युवक मौके से फरार हो गया है. हत्यारोपी के पिता की कुछ महीने पहले मौत हुई थी. जिसको लेकर हत्यारोपी को अपने चाचा पर शक था. प्रथम दृष्टया हत्या की बजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. हत्या के अन्य कारणों की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे पढ़ें- जीजा से था अवैध संबंध, इसलिए पत्नी को मार डाला, मुझे गिरफ्तार कर लो

ABOUT THE AUTHOR

...view details