उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर पुलिस ने 24 घंटे में अगवा बच्चे को छुड़ाया, किडनैपर गिरफ्तार

By

Published : Sep 22, 2022, 2:57 PM IST

Etv Bharat

गोरखपुर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर बच्चे को अगवा करने की वारदात का खुलासा करते हुए फिरौती मांंगने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया (police rescued child from kidnapper).

गोरखपुरः गोरखपुर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर ही बच्चे को अगवा करने की वारदात का खुलासा कर दिया. पुलिस ने गुरुवार को फिरौती मांगने वाले बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया है. बेलघाट थाना पुलिस ने तिघरा मोड़ के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर अगवा किए गए बच्चे को भी सकुशल बरामद कर लिया (police rescued child from kidnapper).

एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी का नाम अनिल है. वह पीड़ित महिला के घर पर नौकर था और अपने नशे के शौक को पूरा करने के लिए बच्चे को अगवा करके फिरौती मांग रहा था. किडनैपिंग की सूचना के बाद से पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए सर्विलांस सेल की मदद से बच्चे को सकुशल बरामद करने के साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी महिला के घर पर नौकर था इसलिए बच्चा बगैर किसी विरोध के आरोपी के साथ चला गया था. जब फिरौती मांगी जाने लगी तब अपहरण की बात सामने आई और सर्विसलांस की मदद से आरोपी पकड़ा गया.

ये भी पढ़ेंःविवेचना का ठेका लेकर एसआई के घूस लेने का वीडियो आया सामने, एसएसपी ने किया निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details