उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी में डांस के दौरान जमकर चले ईंट-पत्थर, कई घायल

By

Published : May 14, 2021, 10:34 AM IST

गोरखपुर के गीडा थाना क्षेत्र के गहासाड़ में शादी के दौरान बज रहे डीजे पर डांस को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से ईंट-पत्थर चलने लगे. जिसमें दोनों पक्षों के करीब 9 लोग घायल हुए हैं.

डांस के दौरान चले ईंट-पत्थर
डांस के दौरान चले ईंट-पत्थर

गोरखपुरः जिले के गीडा थाना क्षेत्र के गहासाड़ में शादी में डीजे पर डांस के दौरान दो पक्षों के बीच बवाल हो गया. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से ईंट-पत्थर चलने लगे. मारपीट में दोनों ही पक्षों के लोगों को चोटें आईं हैं. करीब 9 लोग इसमें घायल हुए हैं.

डीजे बना जी का जंजाल

डीजे पर डांस के दौरान हुए बवाल को पुलिस ने किसी तरह से शांत कराया. ग्रामीणों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पिपरौली में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक गहासाड़ निवासी राजेन्द्र प्रसाद के लड़के प्रभाकर की शादी थी, जिसमें दोनों पक्षों के रिश्तेदार शामिल थे. बुधवार की शाम को बारात जानी थी और परछावन के दौरान डीजे बज रहा था. जिसमें अधिकतर युवक नशे में थे.

इसी दौरान नाचने को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी और मारपीट शुरू हो गई. जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए. पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- जब एक ही परिवार के 26 लोगों ने कोरोना को दी मात, जानें कैसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details