उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज बोले, प्राण प्रतिष्ठा और भगवान राम पर कांग्रेसी नेता मुंह से उगल रहे आग

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 6, 2024, 7:53 PM IST

गोरखपुर के एक कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (BJP spokesperson Shahnawaz Hussain) ने कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा (ram mandir pran pratistha) और भगवान राम पर कांग्रेसी नेता मुंह से आग बरसा रहे हैं. लोकसभा चुनाव में यूपी से बीजेपी को 80 में से 80 सीटें मिलेगी.

Etv Bharat
बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने दी जानकारी

गोरखपुर:जिले में शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम एक बड़ा कार्यक्रम है. लेकिन, विरोधी इस कार्यक्रम में अपने बयानों से विध्न डालने की कोशिश कर रहे हैं. भगवान राम के बन रहे मंदिर को लेकर विपक्षी पार्टी के नेता गलत बयानबाजी कर रहे हैं.

शहनवाज ने कहा कि राम मंदिर पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मुसलमानों ने भी स्वीकार किया. खुद बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी पीएम नरेंद्र मोदी पर फूल बरसाते हुए नजर आए. जबकि कांग्रेसी नेता अपने मुंह से जहर उगल रहे हैं. राम मंदिर का निर्माण होगा तो उस इलाके में डेवलपमेंट भी होगा. मुसलमान भगवान राम का नाम लेगा तो उसे किस प्रकार की परेशानी होगी? इस पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हर व्यक्ति को अपनी पूजा पद्धति का अधिकार है. वह अपने हिसाब से अपनी पूजा कर सकता है. भाजपा ने कभी भी किसी भी मुसलमान से यह नहीं कहा कि जोर से जय श्री राम बोलो. हां भारत माता की जय जोर से बोलने के लिए भाजपा जरूर कहती है. कोई किसी से जबरदस्ती कुछ नहीं बुलावा सकता.

इसे भी पढ़े-भगवान राम की ससुराल से आए रत्न-आभूषण, प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला को किए जाएंगे भेंट


इंडिया गठबंधन 2024 लोकसभा में क्या परफॉर्मेंस देगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन बिखरने वाली है. इस गठबंधन के तमाम नेता अलग-अलग बयान दे रहे हैं. खुद ममता बनर्जी कहती हैं कि हम कांग्रेस को दो सीट देंगे. हो सकता है देश की जनता ही कांग्रेस को सिर्फ दो सीट दें. 1984 में बीजेपी को दो सीट लोकसभा में मिली थी तो, कांग्रेस ने मजाक उड़ाया था. अब जब कांग्रेस को दो सीट मिलेगी, तो हम भी कहेंगे कि वह दिन याद कीजिए. उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को कितनी सीट मिलेगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 80 में से 80 सीट बीजेपी को मिलेगी. विपक्ष का खाता भी नहीं खुलेगा. इस तरीके से उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव को सिर्फ एक सीट मिल जाए, वही बड़ी बात है.

यह भी पढ़े-राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव; 22 जनवरी को होटलों में एंट्री के लिए दिखाना होगा आमंत्रण पत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details