उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुनाव हारने पर प्रधान प्रत्याशी और समर्थकों ने गांव के एक परिवार पर बरपाया कहर, FIR दर्ज

By

Published : May 12, 2021, 8:52 AM IST

गोरखपुर के चौरी-चौरा थाना क्षेत्र के सरैया गांव में एक प्रधान प्रत्याशी पर चुनाव हारने के बाद गांव के ही एक परिवार के लोगों पर लाठी-डंडों से पीटने का आरोप लगा है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा.

प्रधान प्रत्याशी और समर्थकों ने गांव के एक परिवार पर बरपाया कहर, मुकदमा दर्ज
प्रधान प्रत्याशी और समर्थकों ने गांव के एक परिवार पर बरपाया कहर, मुकदमा दर्ज

गोरखपुरः जिले के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के सरैया गांव में एक प्रधान प्रत्याशी पर चुनाव हारने के बाद मारपीट का आरोप लगा है. गांव के ही एक परिवार की उसने लाठी-डंडों से पिटाई की. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं मारपीट के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ये है पूरा मामला

चौरी-चौरा के सरदार नगर ब्लॉक के सरैया गांव के लठौरवा टोले के रहने वाले सुन्नर यादव ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है. जिसमें उसने आरोप लगाया है कि उनके गांव का जनार्दन जो ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ रहा था, उसके समर्थक और प्रधान प्रत्याशी सहित कई लोगों ने मिलकर उनके परिवार के दो सदस्यों को मारपीट कर घायल कर दिया. मंगलवार की सुबह को गांव लौट रहे जीउत और अंगद को उन्होंने लाठी-डंडों से बहुत मारा. मारपीट कर घायल करने की जानकारी पर अन्य परिवार के सदस्य भी पहुंचे, तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की. जिसमें जीउत, अंगद, मनीष, रामावतार, भीम और नरसिंह घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें- UP TET-2020 अग्रिम आदेश तक स्थगित

पुलिस ने धारा 147, 323, 504 और 506 का मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि इस मारपीट को चौरी-चौरा थाना प्रभारी संतोष अवस्थी ने पुरानी रंजिश का मामला बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details