उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद में युवक ने लहराया असलहा, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

By

Published : Jun 22, 2022, 5:45 PM IST

etv bharat
तरबगंज थाना क्षेत्र ()

गोण्डा जिले में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर हंगामा हुआ. हंगामे के दौरान एक युवक को असलहा लहराना भारी पड़ गया. आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

गोण्डाः जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. इस दौरान एक दबंग युवक गौरी शंकर ने अवैध असलहा निकालकर लहराने लगा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुट गई है.

सीओ संजय सिंह राठी
जाने क्या है पूरा मामला?
बता दें कि तरबगंज थाना क्षेत्र के खोजनपुर परियावा गांव में रमेश और दिनेश के बीच काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था. जमीनी विवाद के दौरान निर्माण कार्य भी शुरू हो गया. निर्माण कार्य के चलते एक पक्ष ने विवादित जमीन में लगा अमरूद का पेड़ भी काट लिया. जमीन के टुकड़े के दूसरे दावेदार गौरीशंकर ने निर्माण रोकने की कोशिश की और जब निर्माण नहीं रुका तो उसने अवैध असलहा निकालकर फायरिंग करने की कोशिश करने लगा.

पढ़ेंः पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति को उतारा मौट के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

सीओ संजय सिंह राठी के मुताबिक जमीनी विवाद में हुए इस हाईवोल्टेज ड्रामे के वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं, जमीनी विवाद और उस पर चल रहे निर्माण को लेकर हुए विवाद में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details