उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार का कहरः आपस में भिड़ी बस और कार, 2 की मौत, 3 की हालात गंभीर

By

Published : Jun 4, 2022, 6:35 PM IST

गोण्डा-बलरामपुर मार्ग पर रोडवेज की अनुबंधित बस और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

etv bharat
गोण्डा- बलरामपुर मार्ग

गोण्डाः जिले मे शनिवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. गोण्डा-बलरामपुर मार्ग पर रोडवेज की अनुबंधित बस और कार की आमने-सामने से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं, इस भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जाने कब और कैसे हुई एक्सीडेंट :

दरअसल, शनिवार की सुबह खरगूपुर थाना क्षेत्र के वन निगम डिपो के पास बलरामपुर की तरफ से आ रही रोडवेज की अनुबंधित बस और गोंडा की तरफ से जा रही कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार 5 लोगों में से दो की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद आसपास के लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर एंबुलेंस से बलरामपुर जिला चिकित्सालय में गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया है.

पढ़ेंः चार साल के मासूम को लोडर ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

बता दें, कि धानेपुर कस्बा निवासी सलमान(30) और नगर कोतवाली बलरामपुर निवासी खुददन(28) की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि तीन घायलों में बलरामपुर कोतवाली देहात के गांव डिहार निवासी संजय सिंह(37), कोतवाली क्षेत्र के गांव खखरेभारी निवासी अखिलेश (16) और गैसड़ी निवासी नदीम (32) को बलरामपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई में जुटी :

थानाध्यक्ष खरगूपुर कुबेर तिवारी ने बताया कि शनिवार को बस और कार में दुर्घटना हुई है. एक्सीडेंट में कार और बस की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन लोगों को एंबुलेंस द्वारा बलरामपुर अस्पताल भेजा गया है. वह बेहोशी की हालत में थे. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details