उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा में अवैध शराब कारोबारी समेत दो गिरफ्तार

By

Published : Feb 16, 2021, 6:37 AM IST

गोंडा जिले के कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है.

अवैध शराब बरामद.
अवैध शराब बरामद.

गोंडा : सूबे में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की सुगबुगाहट तेज होने के बाद अवैध शराब को खपाने की खेल तेज हो गई है. यूपी के गोंडा जिले में कोतवाली नगर पुलिस ने अवैध शराब माफियाओं पर बड़ी कार्रवाई करते हुए दो को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 15 पेटी में 487 बोतल मिलावटी शराब और 94 सीसी देशी शराब के साथ उपकरण, बरामद किया गया है. दोनों आरोपी अभिजीत और अनूप कुमार को जेल भेज दिया है. आरोपियों के पास बरामद अवैध शराब की कीमत दो लाख रुपए तक बताई जा रही है.

इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि कोतवाली नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रात्रि गश्त के दौरान क्षेत्र के मीना कांप्लेक्स के पास अवेध शराब बनाने की सूचना पर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान इनके पास से 15 पेटी में 487 बोतल मिलावटी अवैध शराब और 94 देशी शराब की बोतल बरामद की है. इसकी कीमत दो लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम और कॉपीराइट एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details