उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गणेश-लक्ष्मी मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन युवक तालाब में डूबे

By

Published : Nov 6, 2021, 7:54 PM IST

यूपी के गोंडा में गणेश-लक्ष्मी मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन युवक तालाब में डूब गए. सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे युवकों की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है.

इस तालाब में डूबे तीन युवक.
इस तालाब में डूबे तीन युवक.

गोंडाःजिले में खरगूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गणेश-लक्ष्मी प्रतिमा विसर्जन के दौरान शनिवार को तीन युवक पोखरे (तालाब) में डूब गए. 2 घंटे बाद भी तीनों युवक का पता नहीं चला सका है. सूचना पर खरगूपुर सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. स्थानीय लोग और गोताखोर तीनों युवकों की तलाश करने में जुटे हैं. युवकों की डूबने से इलाके में हड़कंप मच गया है.

इस तालाब में डूबे तीन युवक.


दरअसल, खरगूपुर थाना क्षेत्र के इटैहिया नवीजोत गांव में गणेश-लक्ष्मी की प्रतिमा स्थापित की गई थी. प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए शनिवार शाम को सैकड़ों ग्रामीण गांव के पास ही पक्के पोखरे में गये थे. इसी दौरान ग्रामीण गणेश-लक्ष्मी की प्रतिमा तालाब में करने लगे. मूर्ति विसर्जन के दौरान पानी अधिक होने से पोखरे में कमलेश पाठक (32), सचिन वर्मा (20) और अजय यादव (18) सहित डूब गए.

इसे भी पढ़ें-BJP विधायक का महिलाओं ने चप्पल से वेलकम करने की दी चेतावनी, जानें क्यों...

युवकों की डूबने की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक खरगूपुर सतानन्द पांडेय, कौड़िया थानाध्यक्ष चितवन कुमार व इटियाथोक पुलिस पहुंची. आस पास के लोगों के साथ गोताखोर पोखरे में तीनों युवकों को ढूढ़ रहे हैं लेकिन खबर लिखे जाने तक कुछ पता नहीं चल सका है. रात होने की वजह से गोताखोरों को युवकों ढूढने में परेशानी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details