उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक के तीन दोस्तों ने ही की थी हत्या, आपसी विवाद की वजह से वारदात को दिया था अंजाम

By

Published : May 29, 2022, 8:31 PM IST

गोण्डा में युवक के तीन दोस्तों ने ही आपसी विवाद के बाद हत्या कर दी थी. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
हत्या के आरोपी गिरफ्तार

गोण्डाः जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र के तहत धनौली गांव के बाहर बाग में 20 साल के युवक का शव मिलने के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है. युवक की हत्या उसके तीन दोस्तों ने की थी. इन लोगों के बीच आपसी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर नगर कोतवाली में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये है पूरा मामलाःबताते चले कि नगर कोतवाली क्षेत्र के धनौली गांव के बाग में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर एएसपी ने फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड सहित पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गये. उन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया था. एसपी के निर्देश पर घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर कार्रवाई का आदेश दिया गया था. मृतक के पिता जगतराम का आरोप था कि उनके गांव में वैवाहिक कार्यक्रम था. शादी समारोह में 20 वर्षीय बेटे श्यामलाल को उसके तीन दोस्त बुलाकर ले गए. देर रात तक बेटे के वापस न आने पर जब हम लोग उसे बुलाने गए तो वहां पर उन तीनों ने उसे आने नहीं दिया. इसके बाद सुबह गांव के बाहर बाग में उनके बेटे का शव मिला. युवक के चेहरे और शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले थे.

इसे भी पढ़ें- खेत की रखवाली करने गए किसान की बदमाशों ने की धारदार हथियार से हत्या

आपसी विवाद के बाद दोस्तों ने की हत्या:एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीओ क्राइम लक्ष्मीकांत गौतम के पर्यवेक्षण में टीमें लगाई गई थी. पुलिस टीम ने जांच के बाद साक्ष्य के आधार पर मृतक के दोस्त ननके, राहुल और बाबे को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ के बाद बांस की थूनी भी बरामद कर ली गई है. आरोपियों ने बताया कि श्यामलाल गांव में ही एक शादी में गया था. वहीं पर सभी की आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इसी बात के चलते तीनों दोस्तों ने मिलकर गांव के रास्ते पर बांस की थूनी से श्यामलाल के सिर पर वारकर जान से मार दिया था. इसके बाद शव को गांव के बाहर स्थित बाग में छिपा दिया था. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details