उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा: तीन अंतरजनपदीय वाहन चोर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

By

Published : Apr 21, 2022, 2:16 PM IST

गोंडा में एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान तीन वाहन चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. इस मुठभेड़ में एक वाहन चोर घायल भी हुआ है. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वही पुलिस ने मौके से 2 मोटरसाइकिल, 3 तमंचा व 6 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

ETV BHARAT
मुठभेड़

गोंडा: जिले में कौड़िया थाना क्षेत्र में पुलिस और अंतरजनपदीय वाहन चोर में मुठभेड़ हो गई. पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम वाहन चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो आरोपी फायरिंग कर भागने लगे. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई. पुलिस की गोली वाहन चोर अशफाक को पैर में लगी तो वहीं दो अन्य को पुलिस ने अरेस्ट करने में सफलता मिली है. पुलिस ने घायल आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है. पुलिस ने मौके से 2 मोटरसाइकिल, 3 तमंचा व 6 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

बुधवार की देर रात्रि कौड़िया थाना क्षेत्र के बिरवा करनैलगंज मार्ग पर एसओजी व पुलिस टीम वाहन चेकिंग कर रही थी. इस दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. लेकिन फायरिंग करने पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीन बदमाशों को दबोच लिया है. इनमें बस्ती थाना क्षेत्र के राजा मोहल्ला निवासी अशफाक पुत्र नजीर खान, कोतवाली नगर क्षेत्र के जमुना प्रसाद उर्फ रिंकू कालिया, कौड़िया थाना क्षेत्र के गांव चिउटीपुर निवासी इमरान पुत्र अकरम को गिरफ्तार किया है. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अशफाक के पैर में गोली लगी है.

मुठभेड़

यह भी पढ़ें:गाजियाबाद पुलिस ने कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार, छह महीने से था फरार

एसपी संतोष कुमार मिश्रा दी जानकारी: पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों का अपराधिक इतिहास निकाला जा रहा है. अपराधियों के विरुद्ध पुलिस का अभियान चलता रहेगा. समाज विरोधी तत्वों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details