उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोण्डा: कलयुगी मामा ने की थी भांजे की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 30, 2020, 6:35 PM IST

यूपी के गोण्डा में पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है. आरोपी की हत्या उसके मामा ने की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
गिरफ्तार आरोपी.

गोण्डा: जिले में तरबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिंघहाभोज गांव के पास बीते दिनों युवक की हत्या कर शव मिलने की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. युवक की हत्या उसके मामा ने पुरानी रंजिश में की थी. मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी कलयुगी मामा संतोष चौबे को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है. पुलिस ने एक मोबाइल और मोटरसाइकिल भी बरामद किया है.

इस घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि तरबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिंघहाभोज गांव में 18 अक्टूबर को पुष्पेंद्र की हत्या कर शव गांव के बाहर झाड़ियों में फेंक दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी को तरबगंज थाना क्षेत्र के पास पकड़ी गभौरा से गिरफ्तर किया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से आलाकत्ल और मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details