उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री वीरेंद्र तिवारी ने अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी, बताया मानसिक रूप से विक्षिप्त

By

Published : Mar 20, 2021, 12:44 PM IST

यूपी के गोंडा में राज्यमंत्री वीरेंद्र तिवारी ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सरकार 4 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित कार्यक्रम में बयान देते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गए हैं, वह बौखलाए हुए हैं, अनर्गल बयान दे रहे हैं.

मंत्री वीरेंद्र तिवारी ने अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी.
मंत्री वीरेंद्र तिवारी ने अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी.

गोंडा: यूपी में बीजेपी सरकार के 4 साल पूरे होने पर प्रदेश भर में कार्यक्रम किए जा रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को गोंडा के जिला पंचायत सभागार परिसर में सरकार की विभिन्न योजनाओं से संबंधित स्टाल लगाकर लोगों को जागरूक किया गया है. इस मौके पर प्रदेश सरकार के मंत्री वीरेंद्र तिवारी मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे. यहां प्रदेश और केंद्र सरकार द्वारा संचालित की जा रही तमाम योजनाओं के बारे में लोगों को बताते हुए पूर्व सीएम अखिलेश यादव को उन्होंने मानसिक रूप से विक्षिप्त करार दिया. इस दौरान कार्यक्रम के पहले प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का लाइव कार्यक्रम प्रसारित किया गया.

मंत्री वीरेंद्र तिवारी ने अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी.

इसे भी पढें-डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पहुंचे आगरा, प्रदर्शनी का किया अवलोकन

अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी

इस दौरान मंत्री वीरेंद्र तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मानसिक विक्षिप्त हो गए हैं. तनावग्रस्त होने के चलते वह ऐसे बयान दे रहे हैं. उनको खुद अपने समय का ध्यान नहीं रहता. वीरेंद्र तिवारी ने कहा कि पिता की बदौलत एक बार उनको जनता ने मुख्यमंत्री बना दिया था. अब उनकी जमीन खिसक रही है. वीरेंद्र तिवारी ने कहा कि मीडिया में भी उनको आखिरी पन्ने पर जगह मिल रही है. सरकार लगातार अपनी योजनाओं को जनता तक पहुंचा रही है, इन सब बातों से वह बौखलाए हुए हैं, अनर्गल बयान दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details