उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जीजा ने साले पर चाकू से किया कई वार, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Apr 22, 2021, 2:02 PM IST

यूपी के गोंडा में जीजा ने साले पर चाकू से हमला कर दिया. घायल साले की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

जीजा ने साले की चाकू से गोदकर की हत्या
जीजा ने साले की चाकू से गोदकर की हत्या

गोंडा: जिले के मोतीगंज थाना क्षेत्र के तुर्काडीहा गांव में एक सिरफिरे जीजा ने अपने साले को घर बुलाकर चाकू से गोदकर घायल कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक के भाई की शिकायत पर हत्यारोपी जीजा समेत तीन लोगों पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई में जुट गई है.

सगे बहनोई ने साले पर किया चाकू से वार

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के खेसरी अंबरपुर गांव निवासी विनय वर्मा(28) की बहन की शादी चार वर्ष पूर्व मोतीगंज थाना स्थित तुर्काडीहा गांव निवासी मुकेश वर्मा के साथ हुई थी. बीते 19 अप्रैल की देर शाम मुकेश ने साले विनय को फोन कर अपने घर तुर्काडीहा बुलाया. जीजा के बुलाने पर वो रात में ही तुर्काडीहा गांव पहुंच गया, वहां उसका अपने जीजा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा हुआ. आरोप है कि सगे बहनोई मुकेश ने रात में ही साले विनय पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया. इसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया.

इसे भी पढ़ें-पैसों के लेनदेन में युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार

'दहेज को लेकर जीजा साले में हुआ झगड़ा'

बहन ने अपने दूसरे भाई विशुन कुमार व अन्य मायके वालों को फोन पर सूचना दी. मृतक के भाई विशुन कुमार घायल भाई विनय को सीएचसी मनकापुर ले गया. वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में भर्ती न होने के कारण उसे सादुल्लाहनगर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बुधवार को इलाज के दौरान विनय वर्मा की मौत हो गई.

मृतक के भाई विशुन कुमार ने तहरीर में कहा है कि उसकी बहन के ससुराल वाले दहेज के लिए आए दिन उसे प्रताड़ित करते थे. इसी बात को लेकर विवाद हुआ था. मोतीगंज थानाध्यक्ष ब्रह्मानंद सिंह ने बताया कि मुकेश कुमार वर्मा, रामबहादुर और श्रीप्रकाश पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गईं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details