उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा में पशु से टकराकर युवक की मौत, एक सप्ताह में है ये दूसरी घटना

By

Published : Oct 1, 2021, 1:12 PM IST

गोंडा में आवारा पशु से टकराकर एक युवक घायल हो गया, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. गोंडा में आवारा पशु के कारण सप्ताह भर में हुई यह दूसरी घटना है.

आवारा पशु से टकराकर एक युवक की मौत
आवारा पशु से टकराकर एक युवक की मौत

गोंडा : जिले के बेगमगंज थाना क्षेत्र में खमरौनी ग्राम पंचायत में सीबीएन मार्ग पर आवारा पशुओं से टकराकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको पुलिस और स्थानीय लोगों की मदत अस्पताल पहुचाया गया जहां पर युवक की इलाज की इलाज के दौरान मौत हो गयी। जिससे इलाके में शोक व्याप्त है. वहीं छुट्टा गौवंशो के कारण सप्ताह भर में हुई यह दूसरी घटना है.

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत धमरैय्या निवासी मन्नू मिश्रा के 24 वर्षीय पुत्र आशू मिश्रा गुरुवार की देर रात करीब साढ़े 10 बजे रगड़गंज कस्बे से अपने गांव धमरैय्या, मोटरसाइकिल से जा रहे थे। तभी खमरौनी यगशाला के पास पहुंचते ही अचानक कुछ छुट्टा गौवंश सामने आ गये। जिससे वह टकरा कर गिर पड़े व गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगो की तत्परता से एम्बुलेंस से घायल को सीएचसी बेलसर लाया गया। जहां हालात गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। हालात में सुधार न देख परिजन घायल को पीजीआई लखनऊ ले गए. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

असमय ही काल के गाल में समाए युवक की मौत की खबर से पूरे इलाके में शोक की लहर है। सपा नेता मनोज चौबे, सत्य प्रकाश उपाध्याय, भाजपा के अर्चित शुक्ल, अनिल पांडेय डॉ. वैभव सिंह व अन्य ने शोक संवेदना व्यक्त की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details