उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ससुराल में पहले पत्नी को चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट, फिर खुद को किया घायल

By

Published : May 30, 2023, 10:04 PM IST

गोंडा में पति ने पत्नी की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और फिर खुद को भी घायल कर लिया. फिलहाल घायल का इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोंडा: जिले में तरबगंज थाना क्षेत्र में एक पति ने पहले पत्नी पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद भी खुद को भी चाकुओं से गोदकर घायल कर लिया. परिजनों ने घायल पति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. दोनों की एक साल पहले ही शादी हुई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


ग्राम पंचायत सिसवा के मजरा डलई पुरवा में शादी समारोह में शामिल होने आए पति राजकुमार (28) और पत्नी आरती (25) के बीच पहले तो आपसी कहासुनी हुई. इसके बाद नाराज पति ने पत्नी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद पति राजकुमार ने खुद को भी मौत के घाट उतारने का प्रयास करते हुए खुद पर भी कई बार चाकुओं से वार किया. जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

फिलहाल, तरबगंज पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है. घायल राजकुमार को ठीक होने के बाद तरबगंज पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. घायल के परिजनों ने बताया कि उनका बेटा ससुराल गया था और वहां उसकी पत्नी से कुछ विवाद हुआ. जिसके बाद उसने चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई है. इसके बाद उसने स्वयं को चाकू से मार कर घायल कर दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि तरबगंज थाना क्षेत्र के सिसवा गांव में पति--पत्नी के बीच आपसी कहासुनी हुई थी. जिसके बाद पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. वहीं, उसने खुद को भी घायल कर लिया. जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. परिजनों को शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.


यह भी पढ़ें: नाबालिग बहनों को फुसलाकर ले जा रहे विशेष समुदाय के दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस को सौंपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details