उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Viral Video: गोंडा में तमंचे पर डिस्को, डांसर के साथ लगाए ठुमके

By

Published : Jun 1, 2023, 8:37 AM IST

गोंडा में एक युवक मांगलिक कार्यक्रम में डांसर के साथ एक असलहा लहराते हुए शख्स ठुमके लगाता नजर आया. पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

गोंडा में तमंचे पर डिस्को
गोंडा में तमंचे पर डिस्को

गोंडा का वायरल वीडियो

गोंडाःजिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में डांसर के साथ तमंचे पर डिस्को का वीडियो सामने आया है. क्षेत्र के सराय खन्नी में एक मांगलिक कार्यक्रम था. वहां आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में असलहा लहराते हुए एक युवक पर स्टेज पर चढ़ गया. डांसर के साथ तमंचा लेकर ठुमका लगाने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पूरे मामले की जांच का जा रही है. साथ ही असलहे के बारे में भी जानकारी इकट्ठा की जा रही है.

वायरल वीडियो वजीरगंज थाना क्षेत्र के सराय खत्री गाव के बंजरिया गांव का बताया जा रहा है. यहां रितेश चौहान के बेटे रोशन की शादी का रिसेप्शन हो रहा था. मंगलवार को रोशन का बहुभोज आयोजित हुआ था. बहुभोज कार्यक्रम में आर्केस्टा पार्टी बुलाई गई था. इस इसी दौरान दूल्हे रोशन का भाई रितेश (20) हाथ में तमंचा लेकर स्टेज पर चढ़ गया और स्टेज पर नाच रही डांसर के साथ तमंचा लहराते हुए नाचने लगा. इस घटना का बहुभोज कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बेखौफ हाथ तंमचा लिए दूल्हे के भाई डांसर के साथ ठुमके लगा रहा है.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने कहा, 'एक मांगलिक कार्यक्रम में डांसर के साथ असलहा लेकर एक युवक के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. सोशल मीडिया सर्विलांस टीम के माध्यम से पता चला कि वीडियो वजीरगंज थाना क्षेत्र का है. आरोपी रितेश चौहान को पकड़कर पुलिस पूछताछ कर रही है. जल्द ही असलहा भी बरामद कर लिया जाएगा. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.'

ये भी पढ़ेंःदुल्हन की तरह सजकर बनाई ऐसी रील कि पुलिस को लगाना पड़ा जुर्माना, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details