उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा में गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल

By

Published : Mar 31, 2022, 4:01 PM IST

गोंडा पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी को वारदात के 10 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान आरोपी की ओर से की गयी फायरिंग में एक सिपाही घायल भी हो गया. दोनों का इलाज गोंडा जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

etv bharat
गोंडा में गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार

गोंडा: जिले में गुरुवार को जनपद पुलिस और स्वाट टीम (SWAT Team) ने गैंगरेप के आरोपी को 10 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दावा किया कि आरोपी राजा अली भागने की कोशिश कर रहा था. मुठभेड़ के दौरान उसको गोली लग गयी और उसको गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई. आरोपी की तरफ से की गयी फायरिंग में एक सिपाही को भी गोली लग गयी. आरोपी और सिपाही दोनों का गोंडा जिला अस्पताल (Gonda District Hospital) में इलाज चल रहा है.


बुधवार देर शाम एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी. गोंडा पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने पीड़ित की तहरीर पर अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए तीन टीम गठित की थीं. दबिश के दौरान शहर कोतवाली क्षेत्र के सोनी गुमटी के पास अभियुक्त राजा अली मौके से भाग रहा था.

ये भी पढ़ें- पिता के साथ खेत की सिंचाई करने गए किशोर को बंधक बनाकर किया कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने उसका पीछा किया तब दोनों तरफ से फायरिंग हुई. इस फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी. वहीं एक सिपाही भी घायल हो गया. गोंडा पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने कहा कि मुठभेड़ में सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी राजा अली को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं अन्य तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं. बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम काम कर रही हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details