उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा तेजी से वायरल

By

Published : Sep 1, 2021, 2:51 AM IST

जमीन के लिए खून खराबा
जमीन के लिए खून खराबा ()

गोण्डा में जमीनी विवाद को लेकर लाठी-डंडों के साथ मारपीट की गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गोण्डाः जिले के कोतवाली देहात इलाके के बेलवा नोहर गांव में जमीनी विवाद को लेकर खूब घमासान मचा. पूरा गांव जंग के मैदान में तब्दील हो गया था. दो पक्ष जमीनी विवाद को लेकर आमने-सामने आ गए. जिसके बाद दोनों ओर से लाठी और डंडे चलने लगे. देखते ही देखते पूरे इलाके में खूनी संघर्ष शुरू हो गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

आपको बता दें कि देहात कोतवाली इलाके के बेलवा नोहर गांव में एक निर्माणाधीन मकान को कानूनी दांवपेच लगाकर उसके निर्माण को रोक दिया गया था. लेकिन इसके बावजूद मकान का निर्माण काम चल रहा था. जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और मारपीट शुरू हो गई. एक पक्ष ने पहले ईंट फेंका तो दूसरे पक्ष ने फावड़ा लेकर हमला बोल दिया. ये हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा. इसके बाद स्थानीय लोगों और दोनों पक्षों के कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया. लेकिन दोनों पक्षों से मिली तहरीर के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुट गई है.

जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष

दरअसल ये वीडियो किसी ने मोबाइल से बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं पुलिस इस वायरल वीडियो की भी जांच कर रही है और घटना के तह तक जाने में जुटी है.

इसे भी पढ़ें- काशी विश्वनाथ मंदिर और ज्ञानवापी मस्जिद विवाद : सर्वे के खिलाफ दायर याचिका पर 9 सितंबर को हाईकोर्ट सुनाएगा फैसला

वहीं सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की जानकारी पर मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- गैंगरेप का मुकदमा दर्ज नहीं करने पर घेरे में बांदा पुलिस, 25 जून को हुई थी वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details