उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुठभेड़ के बाद लादेन गिरफ्तार, पुलिस की गोली लगने से हुआ घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 13, 2023, 9:53 PM IST

गोंडा में एक युवक की चाकू मारकर हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है.

Etv Bharat
युवक की चाकू मारकर हत्या



गोंडा: देहात कोतवाली क्षेत्र के कलंदरपुर के पास पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ हुई. इसके बाद पुलिस ने की गोली लगने से घायल हुए बदमाश लादेन को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है.

दरअसल, बीते 11 सितंबर को देहात कोतवाली क्षेत्र के फिरोजपुर में लादेन उर्फ बूंदे और रिजवान चेहल्लुम का सालाना उर्स (मेला) देखने आए थे. उर्स में साकिब और तस्लीम से लादेन और रिजवान की धक्का-मुक्की हो गई. इस पर तुरंत लादेन ने चाकू निकाल लिया और ताबड़तोड़ वार कर साकिब और तस्लीम को घायल कर दिया. इस हमले में साकिब की मौत हो गई और तस्लीम का इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़े-चुनावी रंजिश में हुई थी पूर्व प्रधान की हत्या, एक और आरोपी तमंचे के साथ गिरफ्तार

एसपी अंकित मित्तल ने हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की थी. पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी थी. इसी बीच मंगलवार की देर रात मुखबिरसे पुलिस को लादेन के कलंदरपुर के पास होने की सूचना मिली. पुलिस ने जब लादेन को रोकना चाहा तो उसने फायर किया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की फायरिंग से लादेन के पैर में गोली लग गई. पुलिस टीम ने लादेन को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने लादेन का मेडिकल कराया है.

एएसपी शिवराज ने बताया कि 11 सितंबर को कोतवाली देहात के फिरोजपुर बाजार में मेले में युवक ने चाकुओं से हमला कर हत्या की थी. इसके बाद से आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस टीम को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दाबिश दे रही थी. पुलिस के साथ हत्यारोपी को मुठभेड़ के दौरान अरेस्ट कर लिया गया है. इस मामले की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े-बेटे ने उठाया हाथ तो गुस्साए पिता ने चाकू से कर दी हत्या, पैसों को लेकर हुआ था विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details