उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा में डबल मर्डर: पुरानी रंजिश में दंपति के सिर पर वारकर हत्या

By

Published : Jul 13, 2022, 11:27 AM IST

Updated : Jul 13, 2022, 11:55 AM IST

गोंडा में बुधवार सुबह दंपति की हत्या कर दी गई. इस घटना में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगी दी गई हैं.

etv bharat
डबल मर्डर की सांकेतिक फोटो

गोंडा:जिले में इटियाथोक थाना क्षेत्र में बुधवार को डबल मर्डर (gonda double murder) से हड़कंप मच गया. बेलभरिया गांव में आज (13 जुलाई) सुबह दंपति की हत्या कर दी गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस, डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगा दी हैं.

इटियाथोक थाना क्षेत्र के बेलभरिया गांव के रहने वाले जाकिर (75) और उनकी पत्नी ननका (70) दोनों बरामदे में सो रहे थे. इसी दौरान किसी ने सिर पर वारकर हत्या कर दी. ग्रामीणों से घटना की सूचना प्राप्त होने पर एएसपी, सीओ सहित स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घटना स्थल पर साक्ष्य संकलित किए.

मामले के बारे में जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत पति-पत्नी की सिर पर वारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या पुरानी रंजिश में की गई है. फिलहाल, पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें:वसी खान ने रिंकू बनकर 3 साल तक किया युवती से दुष्कर्म, अब शादी करने से कर रहा इनकार

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Jul 13, 2022, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details