उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर बोले-प्रदेश में हो रहे दंगे कुछ लोगों की साजिश है, सरकार कर रही कार्रवाई

By

Published : Jun 11, 2022, 10:25 PM IST

गोण्ड में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने अपने दो दिवसीय दौरे के समय कहा, कि प्रदेश में जो दंगे हो रहे हैं वह कुछ लोगों द्वारा समय-समय पर की जाने वाली साजिश है. सरकार कार्रवाई कर रही है. अनिल राजभर ने काजी देवर गो आश्रय केंद्र का निरीक्षण किया और अफसरों को जरूरी निर्देश दिए.

etv bharat
कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर

गोंडा: जिले में सीएम योगी के निर्देश पर श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे है. भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह और विधायक प्रभात वर्मा के साथ पहुंचे मंत्री ने अफसरों को गोशाला में बेहतर सुविधाओं को देने के निर्देश दिए. कैबिनेट मंत्री ने एक निजी होटल में आयोजित गरीब कल्याण जनसभा को संबोधित किया.

जनसभा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, तमाम योजनाओं का लाभ उठा रहे लाभार्थी और जिले के तमाम लोग उपस्थित रहे. वही, मंत्री ने सर्किट हाउस में सांसदों विधायकों और अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर संगठन की मजबूती पर बल दिया. जिले के अफसरों के साथ विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा भी की. अपने पहले दिन के दौरे में मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि प्रदेश में जो दंगे हो रहे हैं. वह कुछ लोगों द्वारा प्रायोजित हैं. कुछ लोगों द्वारा समय-समय पर ऐसी साजिश की जाती रहती है.

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का बयान

यह भी पढ़ें-अखिलेश यादव ने केशव देव से वापस ली Fortuner, महान दल के नेता से ऐसा बर्ताव क्यों किया?

मंत्री ने साफ किया कि जो लोग सड़कों पर उपद्रव कर रहे हैं. उन पर कार्रवाई की जा रही है और जो विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्हें चिन्हित किया जा रहा है. यूपी में अशांति फैलाने की छूट किसी को नहीं है. भारतीय जनता पार्टी दंगों के नाम पर नफा नुकसान की राजनीति नहीं करती है. देश और प्रदेश में शांति व्यवस्था बनाना हमारी जिम्मेदारी है. किसी भी व्यक्ति को किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई अधिकार नहीं है. वही, ओवैसी को सलाह देते हुए मंत्री ने कहा कि उनको इंतजार करना चाहिए और ज्ञानवापी मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details