उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा: अज्ञात वाहन ने तीन को रौंदा, भाई-बहन की मौत

By

Published : Sep 4, 2020, 1:36 AM IST

गोंडा जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से भाई-बहन की मौत हो गई. वहीं पिता का गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. परिजनों ने अज्ञात वाहन और चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

etv bharat
सड़क हादसा

गोंडाः नवाबगंज थाना क्षेत्र के परसापुर गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से भाई और बहन की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में पिता को भी गंभीर चोटें आई हैं, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस अज्ञात वाहन और चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्रवाई की बात कह रही है.

परिजन राम सुंदर सिंह ने बताया कि वजीगंज रूपीपुर गांव निवाशी नरसिंह अपने बेटे और बेटी को लेकर बाइक से नावाबगंज जा रहे थे. तभी परसापुर के पास रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 13 वर्षीय अभय और 14 वर्षीय तृप्ति की मौत हो गई. पिता नरसिंह घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहीं दुर्घटना को लेकर जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के परसापुर के पास बाइक सवार तीन नवाबगंज की तरफ जा रहे थे. तभी रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि घायल पिता का इलाज अस्पताल में चल रहा है. परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन और चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details