उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजपी सांसद बोले- 'दागा हुआ कारतूस है, प्रियंका गांधी समेत पूरी कांग्रेस'

By

Published : Dec 26, 2021, 5:04 PM IST

बीजपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने विपक्षी दलों पर साथा निशाना. बीजेपी सांसद ने काग्रेस पार्टी को बताया दागा हुआ कारतूस. रविवार को गोंडा जिले में ट्रेडिशनल सीनियर कुश्ती चैम्पियनशिप प्रतियोगिता में शामिल होने पहुंचे थे बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह.

बीजपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने विपक्षी दलों पर साथा निशाना
बीजपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने विपक्षी दलों पर साथा निशाना

गोंडा :बीजेपी सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी को कोई भाव नहीं देता है. सपा, बसपा, कांग्रेस को ओवैसी की बिरादरी का वोट चाहिए. ओवैसी इसी बात से परेशान हैं. इसीलिए वह गलत बयानबाजी करते हैं. बातचीत के दौरान बीजेपी सांसद ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रिंयका गांधी समेत पूरी कांग्रेस पार्टी दागा हुआ कारतूस है, कांग्रेस में अब कोई दम नहीं है.

बता दें कि बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह रविवार को गोंडा जिले में आयोजित हो रहे ट्रेडिशनल सीनियर कुश्ती चैम्पियनशिप में शामिल होने पहुंते थे. इस प्रतियोगिता का आयोजन जिले के रघुकुल विद्यापीठ कालेज में किया जा रहा है. ट्रेडिशनल सीनियर कुश्ती चैम्पियनशिप प्रतियोगिता का आयोजन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की जयंति एवं आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में किया जा रहा है.

बृजभूषण शरण सिंह, बीजेपी सांसद

प्रतियोगिता का उद्घाटन केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री शोभा करंदलाजे ने किया. गोंडा जिले में पहली बार ट्रेडिशनल कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन कराया जा रहा है. इस प्रतियोगिता में देश के अलग-अलग स्थानों से आए पहलवान दमखम दिखाएंगे. इस प्रतियोगिता में 22 से अधिक टीमें प्रतिभाग कर रहीं हैं.

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बताया कि ट्रेडिशनल सीनियर कुश्ती चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के लिए देश भर से पहलवान आए हैं. विजेता पहलवानो को गोल्ड सिल्वर व ब्रॉन्ज मेडल और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा.

इसे पढ़ें- अटल जयंती पर सांसद रवि किशन ने विकास योजनाओं का किया शिलान्यास

ABOUT THE AUTHOR

...view details