उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लाखों की चोरी कर मुम्बई से फरार आरोपी गिरफ्तार, 10 लाख रूपये भी बरामद

By

Published : Aug 22, 2021, 5:37 PM IST

लाखों की चोरी कर मुम्बई से फरार आरोपी गिरफ्तार
लाखों की चोरी कर मुम्बई से फरार आरोपी गिरफ्तार ()

यूपी के गोण्डा जिले में रविवार को गोण्डा पुलिस और मुम्बई पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक शातिर चोर को धरदबोचा है. 10 लाख रुपये मुंबई से चोरी कर फरार आरोपी पप्पू को पुलिस ने खरगूपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. पुलिस विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

गोण्डा:जनपद में पुलिस ने एक शातिर चोर को 10 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया है. मुंबई से चोरी कर फरार आरोपी पप्पू को पुलिस ने खरगूपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई गोण्डा पुलिस और मुम्बई पुलिस ने संयुक्त रूप से की है.



बताते चले कि मुम्बई में कोरियर कंपनी बी.एन.एल. एक्सप्रेस कार्गाे प्राइवेट लिमिटेड मुम्बई में ड्राइवर का काम करने वाले आरोपी पप्पू को 19 अगस्त को कोरियर कम्पनी के संचालक ने 10 लाख रुपये मालाड मुंबई ऑफिस में जमा करने लिए दिए थे. जिसके बाद आरोपी ने रुपयों को मालार्ड मुंबई के ऑफिस में जमा न करके अपने साथ लेकर घर भाग आया था. जिसके सम्बन्ध में वादी विजय पुत्र रूदन यादव द्वारा थाना शान्ताकुज मुम्बई में थाने में मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने आरोपी के घर को पता कर गोण्डा पुलिस से संपर्क किया. जिसके बाद गोण्डा पुलिस और मुम्बई पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने उसके पास से चोरी के दस लाख रुपये नगद भी बरामद किए हैं. इस बरामदगी के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

लाखों की चोरी कर मुम्बई से फरार आरोपी गिरफ्तार

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने खुलासा करते हुए बताया कि मुंबई से 10 लाख रुपये चोरी कर फरार आरोपी को थाना खरगूपुर और मुम्बई पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अभियुक्त पप्पू उपरोक्त को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि उसके घर में रखे चोरी के 10 लाख रुपये भी बरामद कर लिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details