उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: भैंस चराने गए दो किशोर गंगा में डूबे, परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : May 18, 2020, 6:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में भैंस चराने गए दो किशोर की नदी में डूबकर मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

2 किशोर गंगा में डूबे
2 किशोर गंगा में डूबे

गाजीपुर:जिले में दो किशोरों की गंगा नदी में डूबकर मौत हो गई. दोनों किशोर भैंस चराने गंगा किनारे गए थे. इसी दौरान यह घटना हुई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल शेरपुर गांव निवासी 15 वर्षीय विकास यादव और 13 वर्षीय अंकुश यादव रविवार देर शाम भैंस चराने के लिए गंगा के किनारे गए थे. तभी उन दोनों ने गर्मी से बचने के लिए नहाने की सोची. दोनों अपनी भैंस छोड़कर गंगा नदी में कूद गए. किनारे पर नहाते वक्त मस्ती के दौरान अचानक एक का पैर गहरे पानी में फिसल गया. साथी को बचाने में दूसरा साथी भी गहरे पानी में चला गया.

दोनों किशोर नदी मे डूबने लगे. दोनों किशोर को डूबते देख आसपास के लोग वहां पहुंचते तब तक देर हो गई थी. स्थानीयों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बीती रात में अंकुश का शव बरामद किया, जबकि गोताखोरों की मदद से दूसरे किशोर का शव सोमवार को बरामद हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details