उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुरः मुख्तार अंसारी का गुर्गा नन्हे खां गिरफ्तार

By

Published : Aug 20, 2020, 4:31 PM IST

यूपी के गाजीपुर जिले में करीमुद्दीनपुर पुलिस ने मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य नन्हे खां को गिरफ्तार कर लिया है. वो नदी पर अवैध बांध बनाकर मछली पालन करने के आरोप चल रहे केस में वांछित था.

etv bharat
नन्हे खां गिरफ्तार

गाजीपुरः सूबे की योगी सरकार उत्तर प्रदेश में लगातार माफियाओं के खिलाफ एक्शन में है. गुरुवार को मऊ विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी के काफी करीबी माने जाने वाले 25 हजार के इनामी नन्हे खां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. नन्हे खां महेन गांव का प्रधान प्रतिनिधि भी है.

जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य नन्हें खां को पुलिस ने उसके गांव के बाहर ही धर दबोचा. इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि अपराधियों पर नकेल कसने की कवायद लगातार जारी है. इसी क्रम में करीमुद्दीनपुर पुलिस ने मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य को गिरफ्तार किया है. इसकी तलाश पुलिस को काफी दिनों से थी. गिरफ्तार सदस्य को कोर्ट में पेश कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि नन्हें खां पर सई नदी की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर बाढ़ के वक्त मछली पालन के लिए नदी पर अवैध बांध निर्माण कराने का आरोप है. जानकारी मिलने पर प्रशासन द्वारा कुछ दिनों पूर्व अवैध पुल को ढहाया गया. साथ ही कब्जे को भी हटवाया था. उसके विरुद्ध अभियोग पंजीकृत था. नन्हे खां तभी से फरार चल रहा था. गुरुवार सुबह गाजीपुर पुलिस इसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details