उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: सोते समय गिरा छत का प्लास्टर, सभासद समेत चार घायल

By

Published : Sep 7, 2020, 2:30 AM IST

यूपी के गाजीपुर जिले स्थित सकलेनाबाद में घर की छत का प्लास्टर गिरने से चार लोग घायल हो गए. घटना उस वक्त हुई जब घर में लोग सो रहे थे. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
प्लास्टर गिरा

गाजीपुरः जिले में रविवार को एक मकान के छत का प्लास्टर भरभरा कर गिर पड़ा, जिससे कमरे में सो रहे चार लोग घायल हो गए. शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सकलेनाबाद निवासी सभासद सरिता गुप्ता के मकान के एक कमरे की छत का प्लास्टर अचानक गिर पड़ा, जिससे सभासद प्रतिनिधि, उनकी पत्नी और दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक सभासद सरिता गुप्ता और उनके पति जयप्रकाश गुप्ता (58) रोज की तरह भोजन करने के बाद अपनी पत्नी मंजू और पुत्र विवेक और वरुण प्रकाश गुप्ता के साथ कमरे में सो गए. सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे, तभी अचानक छत का प्लास्टर भरभरा कर गिर पड़ा. मलबे में दबे लोगों ने मदद के लिए आवाज लगाई. इसके बाद चीख-पुकार सुन आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे.

मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा तो बेड और जमीन पर मलबा पड़ा हुआ था. लोगों ने एक दूसरे की मदद से मलबा हटाया और घायलों को बाहर निकाला. आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक घायलों की हालत अभी ठीक है. हालांकि राहत की बात यह रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details