उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: शौच के लिए खेत गई नाबालिग का मिला शव, दुष्कर्म की आशंका

By

Published : Dec 6, 2020, 2:02 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में नाबालिग का शव मिला है. परिजनों ने नाबालिग से दुष्कर्म कर हत्या करने की आशंका जताई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नाबालिग का शव मिला
नाबालिग का शव मिला

गाजीपुर:बहरियाबाद थाना क्षेत्र में एक नाबालिग का शव मिलने से सनसनी फैल गई. 16 वर्षीय नाबालिग का शव रविवार की सुबह खेत में पड़ा मिला. वहीं परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्‍या की आशंका जताई है. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

परिजनों की मानें तो नाबालिग सुबह शौच के लिए खेत गई थी. दो-घंटे बीत जाने के बाद भी जब वह वापस नहीं लौटी तो नाबालिग की मां उसे खोजने निकली. जब वह उसे खोजते हुए खेत पहुंची तो धान के खेत में उसकी बेटी का शव पड़ा मिला. उसके गले पर धारदार हथियार से वार के निशान थे. नाबालिग के मां की चीख-पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंच गए.

तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. एसपी ओमप्रकाश सिंह समेत पुलिस के आला अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. परिजनों ने युवती को बहरियाबाद स्थित प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि बहरियाबाद में खेत में नाबालिग का शव मिला है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. परिजनों द्वारा दुष्कर्म के आरोप को लेकर उन्होंने कहा कि मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details