उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष अजय राय बोले- तहसील से लेकर जिला मुख्यालय तक भ्रष्टाचार, करेंगे बेनकाब

By

Published : Aug 18, 2023, 8:19 PM IST

गाजीपुर में कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष अजय राय (UP Congress President Ajay Rai) ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने पार्टी के विजन के अलावा भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी खुलकर अपनी बात रखी.

Etv Bharat
Etv Bharat

कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष ने ईटीवी भारत से बातचीत की.

गाजीपुर : उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद अजय राय मोहम्मदाबाद के शहीद पार्क में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत ने एक्सक्लूसिव बातचीत की. कहा कि गाजीपुर शहीदों की धरती है. मैं खुद इस शहीदों की धरती से ही आता हूं. इस समय महंगाई व बेरोजगारी चरम पर है. तहसील मुख्यालय पर भ्रष्टाचार का बोलबाला है.

भ्रष्टाचार का लगाया आरोप :नवागत प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ब्लॉक में ₹500 का काम ₹2000 में हो रहा है. वह भी घूस लेकर किया जा रहा है. तहसील का लेखपाल हो, कानूनगो हो, तहसीलदार हों, एसडीएम हों, डीएम हों, सब जगह भ्रष्टाचार चरम पर है. कांग्रेस पूरे तरीके से इसे बेनकाब करेगी. बीजेपी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि उन लोगों ने कहा था कि हम आ रहे हैं, भ्रष्टाचार खत्म होगा, अच्छे दिन आने वाले हैं. इसके बावजूद हालात ये हैं कि 400 का सिलेंडर 1200 में मिल रहा है. हमारी कांग्रेस की सरकार राजस्थान में 500 का सिलेंडर दे रही है. हमारी सरकार कर्नाटका में सारे सामान सस्ता दे रही है. बीजेपी ने सब चीजों को ध्वस्त कर दिया है और अब हम उन लोगों को बेनकाब करने का काम करेंगे.

मोहब्बत का पैगाम लेकर घर-घर जाएंगे :प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल जी ने जो संदेश दिया है कि कन्याकुमारी से कश्मीर तक मोहब्बत का पैगाम लेकर हम लोग गांव घर-घर मल्लिकार्जुन खड़गे जी के नेतृत्व में जाएंगे. मोहम्मदाबाद में अजय राय ने कहा कि मोहम्मदाबाद शहीदों की धरती रही है. यह बहादुरों व क्रांतिकारियों की धरती है. यह बाबू शिवपूजन राय जी के नाम से जानी जाती है. जिन्होंने आजादी के लिए कुर्बानी दी. आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पूरे मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी. इसका परिणाम भी देखने को मिलेगा.

स्मृति ईरानी पर निकाली भड़ास :प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बलिया से लेकर गाजियाबाद तक इसका परिणाम देखने को मिलेगा. राहुल गांधी की सदस्यता जाने और फिर बहाल होने के बाद संसद में फ्लाइंग किस के मुद्दा पर अजय राय ने कहा कि इन लोगों ने सोनिया गांधी के बारे में भी क्या-क्या नहीं बोला था. शायराना अंदाज में अजय राय ने कहा कि एक गांव में कहावत लोग कहते हैं कि सुपवो त सुपवो चलानिया बोले जेमे 72 छेद बा. स्मृति ईरानी के बारे में पता लगा लीजिए कि उनका पास्ट क्या रहा है. अगर हमारी पार्टी एक-एक चीज पर स्टैंड लेना शुरू करें तो यह लोग एक कदम भी नहीं चल पाएंगे.

यह भी पढ़ें :माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार के खिलाफ 2 अलग-अलग मुकदमे दर्ज, जानिए किस मामले में...

मुख्तार अंसारी के करीबी के घर बनाई जा रही थी डकैती की योजना, छापेमारी में 7 बदमाश गिरफ्तार और 2 फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details