उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अफजाल अंसारी की हाईकोर्ट में चुनौती के बयान पर कांग्रेस नेता अजय राय का वार, जानिए क्या बोले

By

Published : Dec 21, 2022, 7:06 AM IST

माफिया मुख्तार अंसारी सजा मामले में बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी की हाईकोर्ट में चुनौती के बयान पर अजय राय ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि इतने दिनों से कोर्ट में मामला चल रहा है. हाईकोर्ट जाना था तो पहले क्यों नहीं गए.

कांग्रेस नेता अजय राय
कांग्रेस नेता अजय राय

अफजाल अंसारी के बयान पर कांग्रेस नेता अजय राय का जवाब

गाजीपुर: कांग्रेस पार्टी इन दिनों देश भर में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है. मंगलवार को भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस नेता अजय राय के नेतृत्व में जिले के जमानियां तहसील के जमानिया स्टेशन पहुंची. जमानियां उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रांतीय अध्यक्ष व विधायक अजय राय के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा का काफिला प्रयागराज व वाराणसी मंडल के विभिन्न तहसीलों से होते हुए शाम को स्थानीय तहसील के स्टेशन बाजार स्थित गायत्री गुप्ता के आवास पर पहुंची. यहां कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष सुनील राम व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नसीम अख्तर ने ढोल नगाड़े के साथ भव्य स्वागत किया.

कांग्रेस नेता अजय राय ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज के दौर में गरीब आदमी बेरोजगारी और महंगाई से काफी परेशान है. ऐसे में 5 किलो गेहूं और चावल से किसी का काम चलने वाला नहीं है. सुना है अब तो वो भी बंद हो रहा है. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह गरीबों, बेरोजगारों को गुमराह करने वाला चुनावी जुमला है. आज के समय में केवल दो गुजरातियों को फायदा हो रहा है. एक अडानी और एक अम्बानी को. इनके अलावा किसी को कोई फायदा नहीं मिलने वाला है. इस लिए कांग्रेस के महा अभियान भारत जोड़ो यात्रा के उद्देश्य को मजबूत कीजिए. कार्यक्रम के अंत में उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया और काफिले के साथ जिला मुख्यालय की तरफ रवाना हुए.

यह भी पढ़ें:स्मृति ईरानी पर 'लटके झटके' वाला बयान देकर बुरे फंसे अजय राय, सोनभद्र में मुकदमा दर्ज

मीडिया से बातचीत में उन्होंने अपने भाई अवधेश राय हत्याकांड में आरोपी माफिया मुख्तार अंसारी को कोर्ट द्वारा 10 साल की सजा सुनाई गई है. साथ ही 5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. वहीं, गाजीपुर से बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने 2 दिन पूर्व मीडिया से बातचीत करते हुए हाईकोर्ट में चुनौती देने की बात कही थी. इसको लेकर कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि इतने दिनों से आरोपी हैं और कोर्ट ने सजा सुनाई है. अपील करना था तो इसके पहले ही क्यों नहीं गए. कोर्ट ने जो फैसला सुनाया है, उसका स्वागत है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव का ऐलान होने दीजिए, हमारी पार्टी नगर निकाय चुनाव दमखम के साथ लड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details