उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जन विश्वास यात्रा: गाजीपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, बोले- पहले से ज्यादा सीट जीतेगी BJP

By

Published : Dec 20, 2021, 2:14 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जन विश्वास यात्रा का काशी क्षेत्र का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के द्वारा किया गया. वहीं सोमवार को जमानिया और सैदपुर विधानसभा में यात्रा जाने वाली है. उसी को लेकर आज कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने एक प्रेस वार्ता की. जहां उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में BJP पहले से ज्यादा सीट जीतने का दावा किया.

पहले से ज्यादा सीट जीतेगी BJP
पहले से ज्यादा सीट जीतेगी BJP

गाजीपुर:भारतीय जनता पार्टी इन दिनों जन विश्वास यात्रा कर रही है. काशी क्षेत्र से जिसका शुभारंभ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के द्वारा किया गया. बता दें कि प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर आज जन विश्वास यात्रा के दौरान जिले में थे. उन्होंने कहा कि इस यात्रा से हम जनता जनार्दन का आशीर्वाद मांग रहे हैं.

यात्रा के दौरान अनिल राजभर से जब सवाल किया गया कि गाजीपुर की राजनीति मैं लड़ाई राजभर बनाम राजभर है इस पर उन्होंने बोलते हुए कहा कि हम लोग जाति को आधार बनाकर आगे बढ़ने में विश्वास नहीं रखते.

पहले से ज्यादा सीट जीतेगी BJP

वहीं प्रियंका गांधी की लड़की हूं लड़ सकती हूं कार्यक्रम के बाबत उन्होंने कहा कि उन लोगों की बातों में जनता फंसने वाली नहीं है. वह दौर गया जब उनके खानदान के लोग गरीबी हटाने की बात करते थे. गरीबों को छलते थे, जनता समझदार हो गई है. इस बार उनकी पार्टी का अस्तित्व बचना भी मुश्किल है. उत्तर प्रदेश के 2022 के आम चुनाव में कांग्रेस का कोई नाम लेने वाला विधायक भी नहीं बचेगा.

यह भी पढ़ें- जनता दरबार में नहीं कम हो रहे पुलसि-प्रशासन से जुड़े मामले, सीएम योगी खफा



इस दौरान उन्होंने बताया कि जन विश्वास यात्रा निकालने के पीछे जो मकसद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन सबका साथ सबका विश्वास सबका विकास है. उन विश्वास को जीतने में योगी सरकार को सफलता मिली है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में BJP पहले से ज्यादा सीट जीतेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details