उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, युवक की मौत

By

Published : Sep 14, 2020, 3:58 AM IST

गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में रविवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक अपने पिता को भोजन देकर घर वापस जा रहा था, तभी वीर अब्दुल हमीद मार्ग पर एक कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

परिजन
परिजन

गाजीपुरः दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में दादरा गांव के पास कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. हादसा दादरा गांव के वीर अब्दुल हमीद मार्ग पर हुआ. मृतक की पहचान सीखड़ी गांव निवासी संतोष यादव (35) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक अपने पिता को धामूपुर में बने मकान पर भोजन देकर घर वापस लौट रहा था, तभी यह हादसा हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जा रहा है कि संतोष यादव रिवावार को सीखड़ी गांव से धामूपुर में बने उसके मकान पर अपने पिता को भोजन देने गया था, जिसके बाद वह घर की तरफ वापस लौट रहा था. तभी पीछे से आ रही कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. वह कार में फंसकर कुछ दूर तक घसीटाता हुआ चला गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं थोड़ा आगे जाकर कार भी असंतुलित होकर पलट गई.

यह भी पढ़ेंः-गाजीपुर: प्रशासन के बीच फंसा पेंच, झोपड़ी में जिंदगी बसर कर रहे कटान पीड़ित

लोगों का कहना है कि हादसे के बाद कार सवार चार लोग उतरकर भागने लगे. भागने वालों में से दो लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने वीर अब्दुल हमीद मार्ग पर चक्का जाम कर दिया. वहीं मौके पर पहुंचे उप जिलाधिकारी सूरज कुमार और क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details