उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एडीजी ने की अपराध समीक्षा बैठक, निरीक्षण में सैदपुर इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

By

Published : Aug 27, 2019, 5:39 AM IST

उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर पुलिस अधिकारी लगातार विभागीय अधिकारियों के साथ अपराध समीक्षा बैठक कर रहे हैं. जिले में निरीक्षण करने पहुंचे वाराणसी एडीजी जोन ने कार्यों के निस्तारण में देरी पाये जाने पर सैदपुर इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया.

एडीजी ने सैदपुर इंसपेक्टर लाइन हाजिर किया.


गाजीपुर:सैदपुर थाने में कार्यो में लापरवाही बरतने पर एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया गया. ये कार्रवाई एडीजी जोन वाराणसी बृजभूषण सिंह ने की. एडीजी सोमवार को गाजीपुर के दौरे पर थे. सैदपुर थाने में निरीक्षण के दौरान एडीजी ने एसएचओ द्वारा मामलों के निस्तारण में लापरवाही पायी. जिसके बाद एसएचओ को लाइन हाजिर किया. इसके बाद एडीजी वाराणसी जोन गाजीपुर पुलिस लाइन पहुंचे, जहां पुलिस अफसरों के साथ उन्होंने अपराध समीक्षा बैठक की.

एडीजी ने सैदपुर इंसपेक्टर लाइन हाजिर किया.

पढ़ें- गाजीपुर: सैनिक परिवारों को बड़ा झटका, एक सितंबर से बंद हो जायेगी मिलिट्री कैंटीन

एडीजी ने बोले-

  • महिला सुरक्षा, जमीन संबंधित विवाद, एंटी रोमियो स्क्वायड, चोरी, लूट, छिनैती हत्या जैसे मामलों को पुलिस गंभीरता से ले रही है.
  • जिले की कानून व्यवस्था ठीक है.
  • टॉप 10 अपराधियों की सूची बनाकर उन पर नजर बनाने को पुलिस को निर्देश दिया गया है.
  • पुलिस अफसरों को फील्ड में लगातार पेट्रोलिंग करने पर जोर दिया.
  • एडीजी ने कहा पुलिस जनता से अच्छे संबंध रखे, ताकि उनको सही जानकारी मिले.
Intro:एडीजी ने की अपराध समीक्षा बैठक, निरीक्षण में सैदपुर इन्स्पेक्टर लाइन हाजिर

गाजीपुर। खबर गाजीपुर से है। जहां कार्यो में लापरवाही बरतने पर आज सैदपुर थाने के एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया गया। ये कार्यवाही एडीजी जोन वाराणसी बृजभूषण सिंह ने की। एडीजी आज गाजीपुर का दौरा किया। सैदपुर थाने के निरीक्षण के दौरान एडीजी ने सैदपुर एसएचओ द्वारा मामलों के निस्तारण में लापरवाही पाये जाने पर लाइन हाजिर किया। जिसके बाद एडीजी वाराणसी गाजीपुर पुलिस लाइन पहुंचे।जहां पुलिस अफसरों के साथ उन्होंने अपराध समीक्षा बैठक की।














Body:एडीजी ने कहा कि महिला सुरक्षा,जमीन संबंधित विवाद, एंटीरोमियो इसकवायड, चोरी, लूट, छिनैती हत्या जैसे मामलों को पुलिस गंभीरता से ले रही है। जिले की कानून व्यवस्था ठीक है। टॉप 10 अपराधियो की सूची बनाकर उनपर नजर बनाने की पुलिस को निर्देश दिया। उन्होने पुलिस अफसरों को फील्ड में लगातार पेट्रोलिंग करने पर जोर दिया।


Conclusion:उन्होंने कहा कि पुलिस जनता से अच्छे संबंध रखे ताकि उनको सही जानकारी मिले। बतादे की एडीजी ने सैदपुर कोतवाली का निरीक्षण भी किया। जिसमें निरीक्षण में सैदपुर थाने में खामियां मिलने पर कोतवाल को लाइन हाजिर करने का आदेश दिया।इस खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है।


बाइट- बृज भूषण ( एडीजी जोन वाराणसी ), विजुअल

उज्ज्वल कुमार राय, 7905590960

ABOUT THE AUTHOR

...view details