उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: चार शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी का ट्रैक्टर और तीन बाइक बरामद

By

Published : Mar 7, 2020, 5:39 AM IST

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पुलिस ने एक ट्रैक्टर और तीन मोटरसाइकिलों के साथ चार अंतर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने इन चोरों पर मुकदमा दर्ज कर इन्हें जेल भेज दिया है.

etv bharat
चार चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजीपुर: जिले के नंदगंज से पुलिस ने अंतर्जनपदीय चार चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने लोगों के पास से चोरी के एक ट्रैक्टर के साथ तीन मोटरसाइकिलों को बरामद किया है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस टीम के गस्ती के दौरान मुखबिर से सूचना मिली से चोरों का गिरोह साथियों के साथ चोरी की ट्रैक्टर ट्राली लेकर जा रहा है. इसके बाद पुलिस टीम ने चोरों को धर दबोचा.

चार चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने कुसुम्ही खुर्द चौराहे से घेराबंदी कर चार व्यक्तियों को एक ट्रैक्टर ट्राली के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त मृत्युंजय कुशवाहा, सतीश कुमार, कृष्ण कुमार और मुकेश राजभर ने पूछताछ में बताया कि मृत्युंजय कुशवाहा के घर चोरी की तीन मोटरसाइकिलें रखी गई हैं. उसकी निशानदेही पर तीनों मोटरसाइकिलों को बरामद किया गया.

वहीं पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि वह लोग चोरी की गाड़ियों का नंबर प्लेट बदलकर अन्य जनपदों में उसे बेंचा करते थे. अभियुक्तों पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है. वहीं पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 10,000 रुपये नगद इनाम देने की घोषणा की है.

इसे भी पढ़ें-मेरठ: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में होली न खेलने का आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details