उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद के लोनी में युवक की गोली मारकर हत्या, FIR दर्ज

By

Published : Jan 29, 2020, 2:57 PM IST

गाजियाबाद के लोनी इलाके के इंद्रपुरी निवासी 20 वर्षीय शवेज की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मंगलवार की रात वह घर के नजदीक ही था, जहां बाइक पर आए बदमाशों ने उसे गोली मार दी. वहीं हमलावर मौके से फरार हो गए.

युवक की गोली मारकर हत्या
युवक की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद:जिले के लोनी बॉर्डर इलाके में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में मृतक के पड़ोसी समेत तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. बता दें कि लोनी के इंद्रपुरी इलाके में बीती रात स्टोर संचालक की उसके घर के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

युवक की गोली मारकर हत्या.

घटना के बाद इलाके में दहशत
लोनी के इंद्रपुरी निवासी 20 साल का शवेज मेडिकल स्टोर चलाता था. मंगलवार की रात वह घर के नजदीक ही था, जहां बाइक पर आए बदमाशों ने उसे गोली मार दी. गोली शावेज के सिर में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ें- बंद को लेकर सतर्कता, पुलिस फोर्स पूरी तरह से मुस्तैद

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी
इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने कहा कि परिजनों की तहरीर पर शावेज के पड़ोसी आदिल और दो अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

Intro:गाज़ियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने इस मामले में मृतक के पड़ोसी सहित तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

पड़ोसी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में मेडिकल स्टोर संचालक की हत्या के मामले में पुलिस ने पड़ोसी युवक व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। बात दें कि लोनी के इंद्रपुरी इलाके में बीती रात स्टोर संचालक को उसके घर के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।


Body:घटना के बाद इलाके में दहशत

लोनी के इंद्रपुरी निवासी 20 वर्षीय शावेज़ मेडिकल स्टोर चलाता था। मंगलवार की रात वह घर के नज़दीक ही था जहां बाइक पर आए बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली शावेज़ के सिर में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं, हमलावर मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।
Conclusion:जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने कहा कि परिजनों की तहरीर पर शावेज़ के पड़ोसी आदिल व दो अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

बाईट - नीरज कुमार जादौन / एसपी देहात, गाज़ियाबाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details