उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रात भर पत्नी की लाश के पास बैठा रहा पति, मौत से पहले पत्नी ने बताई थी सनसनीखेज बात

By

Published : Sep 17, 2021, 2:29 PM IST

विवाहिता का शव ससुराल में पंखे से लटकता मिला
विवाहिता का शव ससुराल में पंखे से लटकता मिला ()

दहेज के मामले में महिला की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या के बाद पति रातभर पत्नी के शव के पास बैठा रहा और सुबह होते ही हत्या की बात कुबूल कर ली. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली/गाजियाबाद : दहेज के मामले में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल, गाजियाबाद में एक विवाहिता का शव ससुराल में पंखे से लटका हुआ मिला है. पास में पति नशे की हालत में बैठा हुआ था. मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है. लड़की के परिजनों का आरोप है कि पति ने ही उनकी बेटी की हत्या की है. हमें (लड़की के परिजनों को) पहले ही शक था कि ऐसा कुछ हो सकता है.

मामला गाजियाबाद में टीला मोड़ थाना क्षेत्र का है. जहां पर रेखा नाम की महिला का शव ससुराल में पंखे से लटका हुआ मिला. रेखा का परिवार गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला है. दो साल पहले उन्होंने अपनी बेटी रेखा की शादी टीला मोड़ पर रहने वाले दीपक से की थी. दीपक और उसके परिवार के लोग रेखा को दहेज के लिए परेशान कर रहे थे. इस बात की शिकायत पहले पुलिस को भी दी गई थी, लेकिन मामला सुलझ गया था.

विवाहिता का शव ससुराल में पंखे से लटकता मिला

ये भी पढ़ें-लापरवाह बिजली विभाग ने ली दो लोगों की जान, करंट लगने से हुई पिता-पुत्र की मौत

बीती रात भी रेखा ने परिवार को फोन करके बताया था कि उसके साथ मारपीट हुई है. सुबह परिवार को अनहोनी की खबर मिली. रेखा के परिजन जैसे ही मौके पर पहुंचे तो उनके पैरों तले से जमीन निकल गई. पुलिस ने रेखा के परिवार को रेखा की मौत होने की जानकारी दी और कहा कि मौके पर ही पति नशे की हालत में बैठा हुआ था, वो रात भर लाश के पास ही बैठा रहा. ससुराल के बाकी लोग मौके से गायब हैं.

ये भी पढ़ें-ये मंजर भयावह है! देखिए खुले आसमान में बारिश में जलती चिता

रेखा के परिवारजनों ने दहेज के लालच में हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है. पुलिस मामले में सभी एंगल पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details