उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोकल इंटेलिजेंस यूनिट के दफ्तर में चोरी, कंप्यूटर सहित अन्य सामान गायब

By

Published : Oct 13, 2021, 2:21 PM IST

गाजियाबाद के लोहिया नगर इलाके में लोकल इंटेलिजेंस यूनिट (LIU) के दफ्तर में कंप्यूटर सहित अन्य महत्वपूर्ण सामान चोरी हो गया. बताया जा रहा है कि चोरी हुए कंप्यूटर व अन्य सामानों में अति गोपनीय जानकारी भी थी.

गाजियाबाद लोकल इंटेलिजेंस यूनिट चोरी
गाजियाबाद लोकल इंटेलिजेंस यूनिट चोरी

गाजियाबाद : सिहानी गेट थाना क्षेत्र के लोहिया नगर इलाके में लोकल इंटेलिजेंस यूनिट (LIU) के दफ्तर में चोरी का मामला सामने आया है. जहां चोरों ने कंप्यूटर सहित अन्य महत्वपूर्ण सामान गायब कर दिया है. बताया जा रहा है कि चोरी हुए कंप्यूटर में अति गोपनीय जानकारी भी थी, जिसके चलते इस चोरी की वारदात के पीछे कोई बड़े मकसद के होने की आशंका जताई जा रही है.

लोकल इंटेलिजेंस यूनिट के दफ्तर में चोरी

ये भी पढ़ें: तमंचा लेकर लूट की नीयत से दुकान में घुसा युवक, गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए दफ्तर का ताला तोड़ा गया. पुलिस ने मामले की सूचना मिलने के बाद इसे दो दिन तक दबाए रखा, जिसके बाद बुधवार को बयान जारी कर मामले की विस्तृत जानकारी दी. बता दें कि जिस LIU के दफ्तर में चोरी हुई है,उसी परिसर में एसपी क्राइम ऑफिस और महिला थाना भी है. फिलहाल पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि LIU के दफ्तर में लोगों के पासपोर्ट संबंधित संवेदनशील जानकारी से लेकर जिले की बाकी जरूरी सूचना का तंत्र होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details