उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर, दो की हालत गंभीर

By

Published : Dec 26, 2021, 3:09 PM IST

गाजियाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग हादसा

गाजियाबाद में NH पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर.हादसे में पांच लोग घायल हो गये हैं. जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गाजियाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए हादसे में दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

गाजियाबाद: नेशनल हाईवे पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में बैठे दो महिला और तीन पुरुष घायल हो गए. जिन्हें आनन-फानन में पुलिस ने निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर ड्राइवर की तलाश में जुटी है.

दरअसल डासना के नेशनल हाईवे पर पुराने टोल टैक्स के पास आगे जा रही एक कार में पीछे से अनियंत्रित ट्रैक्टर ने जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस के राहगीरों की मदद से घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

गाजियाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग हादसा

ये भी पढ़ें: वसंत कुंज में डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, एक की मौत, दो घायल, ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

वहीं हादसे के बाद से ही ट्रैक्टर चालक फरार है. पुलिस ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर ड्राइवर की तलाश में जुट गई है. इस दौरान हाईवे पर ट्रैफिक बाधित रहा. पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर ट्रैफिक चालू करवा दिया है. हादसे के कारणों के विभन्न पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details